आपको निश्चित रूप से चेतावनी देनी होगी कि उपयोगकर्ताओं को टीवी के माध्यम से स्काई के लेखों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए कम से कम एक महीने के लिए अतिरिक्त £26 का भुगतान करना होगा। जैसा कि आप उन सभी क ो एक सेट में पा सकते हैं, स्काई की जानकारी वास्तव में एक और लाभदायक क्षमता है। आपको शुरू करने की आवश्यकता नहीं है और आप देखने के लिए कुछ खोजने के लिए किसी एप्लिकेशन के माध्यम से स्क्रॉल कर सकते हैं क्योंकि हेवन्स कप प्रत्येक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्रदाता से विकल्प निकालता है और आप उन्हें उसके साथ जोड़ सकते हैं। यह बड़े पैमाने पर कुछ बेहतर प्रदर्शन करता है-और सलाह स्वयं आश्चर्यजनक रूप से सटीक होती है। ताज़ा पक नवीनतम सैटेलाइट डिश-100% मुफ़्त, टीवी-मुक्त एयर लोड सेवा प्रदान करने के लिए उपयोग किया जाने वाला समान उपकरण है।

silver sky exchange

यह निश्चित रूप से टीवी देखने का नवीनतम समाधान है, खासकर तब जब आप अपने घर के बाहर भोजन स्थापित नहीं करना चाहेंगे। हेवन्स मूवीज़ बनाएं और हर समय एक नई फ़िल्म रखें, साथ ही अनुरोध पर चरण 1,000 से अधिक फ़िल्मों तक पहुंच प्राप्त करें। यहां एयर टीवी पर कौन सी स्ट्रीम हैं, इसकी पूरी निर्देशिका है, साथ ही कुछ सबसे प्रसिद्ध चैनल भी हैं जिन्हें आप सीधे स्काई टेलीविजन से ही रेटिंग कर सकते हैं। वास्तव में एकमुश्त खरीदने की तुलना में लंबी अवधि में कम वर्कआउट, इस प्रकार की मासिक संरचनाएं प्रीमियर-एंड टीवी की कीमतों को कुछ हद तक अधिक सुपाच्य बनाती हैं। यह स्पष्ट है कि हेवन्स ने अपने संसाधनों का पहला हिस्सा संचारित करने के लिए जमा करने के लिए कभी भी किनारों को नहीं काटने का प्रयास किया है।एक अच्छी समिति के साथ, जिसमें अच्छी बैकलाइटिंग है, हेवन्स कप वास्तव में एक-दूसरे को उच्च परिभाषा प्रदर्शित करने का काम करता है और आपके पास 4K पोस्ट होंगे, लेकिन कई टेलीविजन सौदे की कठिनाइयों की पेशकश करते हैं जिनमें विरासत मूल अर्थ वाले आउटपुट छोटे दानेदार दिखते हैं।

  • स्काई ग्लास दयापूर्वक नवीनतम भयानक डिटर्जेंट ओपेरा से मुक्त है जो आपको निश्चित रूप से आक्रामक कार्यों को नियंत्रण में जोड़ सकता है, फिर भी यह थोड़ा अलग तरीके से होता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी प्लेलिस्ट में एक उत्कृष्ट बीबीसी सिस्टम रखते हैं, लेकिन बाद में इसे नवीनतम iPlayer महीने की अवधि से हटा दिया जाता है, तो आप इसे देख नहीं पाएंगे।
  • पिछले साल के अंत तक अपने लॉन्च के साथ, स्काई ग्लास काफी गेम-चेंजिंग रहा है।
  • स्वाभाविक रूप से, आप निश्चित रूप से डॉल्बी एटमॉस का समर्थन करने के लिए नवीनतम स्काई वेट पक को एक अच्छे क्वांटम डॉट (we.elizabeth. QLED) टीवी पर प्लग कर सकते हैं।
  • इस कारण से ऑनलाइन शॉपिंग कंटेनर में हेवन्स मग और अतिरिक्त हेवन्स पक्स जोड़ने से पहले यह जांचना महत्वपूर्ण है कि दर काफी शानदार है।

नया गेमिंग कंसोल कनेक्शन परीक्षण करने में सक्षम एक अत्यधिक प्रचारित (और बहुत फ्लॉप) कैम की तरह दिखता है और आप अपने सिस्टम की नई गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं, जिससे आप जब भी चाहें पूरे शरीर को एक अच्छे नियंत्रण के रूप में आसानी से उपयोग कर सकते हैं। संगत Xbox गेम का अनुभव करने के लिए। यह पृष्ठ ब्रिटेन और आप आयरलैंड में हेवन्स ग्लास और एयर वेट उपकरणों के लिए घरेलू लोगों के लिए उपलब्ध आधुनिक चैनलों के बारे में तथ्य प्रस्तुत करता है।टेलीविज़न स्टेशन निर्देशिकाएँ किसी एक टेलीविज़न व्यापारी/स्टेशन से संबद्ध नहीं हैं और उन्हें टीवी प्रदाता से संबंधित प्रश्नों का उत्तर नहीं देना चाहिए। नए पक को नए अगले 4K ‘स्मार्ट कैमरे’ का उपयोग करने के लिए अव्यवहारिक माना जाता है जिसे नवीनतम फर्म के एयर मग टीवी के ऊपर बैठने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अगले साल वसंत ऋतु में, स्काई आपके टेलीविजन के ऊपरी हिस्से में लगाए गए एक स्मार्ट कैमरे को भी बंद कर रहा है।

स्काई मग आउटपुट

यह तकनीकी रूप से एक अच्छा स्ट्रीमर बन सकता है, फिर भी अगर आप चाहें तो रियल टाइम टेलीविज़न सेंस अभी भी मौजूद है। दीवार संरचना की स्थापना निश्चित रूप से छवि फ्रेम की उपस्थिति को बढ़ाएगी, और हेवन्स मग टेलीविज़न में वास्तव में आपकी दीवार की सतह को लगभग साफ रखने के लिए एक अंतर्निहित सेटिंग सेवा है। जो लोग इसे सीटों पर रखते हैं, उनमें कम प्रतिष्ठा वाले पेडस्टल स्टैंड का आनंद लेने की प्रवृत्ति होती है, जिसका प्रभाव स्पष्ट रूप से हल्का होता है। यह केवल शर्मिंदगी की बात है कि आपके स्टैंड की अदृश्य ‘गर्दन’ नए सेट-टू कुंडा की अनुमति नहीं देगी, यही निर्माण से पता चलता है। इसमें एक आंतरिक दीवार स्थापित की गई है, या इसे चतुर स्टैंड पर स्थापित किया जा सकता है ताकि यह प्रतीत हो सके कि वे आधार किनारे के लिए संतुलित हैं।

बहुत सारे चैनल हैं और आप ऐसी कंपनी बना सकते हैं जिससे लोगों को संज्ञानात्मक रूप से निपटा जा सके, इस प्रकार एकीकरण अपरिहार्य है और हेवेन्स ने इसे पेश करने में मार्गदर्शन करने के लिए एक प्रमुख भूमिका निभाई है। नीलसन के शोध से पता चलता है कि कोई भी व्यक्ति लीनियर टीवी पर 15 से अधिक चैनल नहीं देख सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे कितने चैनलों तक पहुंच प्राप्त है, जिनकी केंद्र प्रोफ़ाइल लगभग सात या आठ है। यह स्पष्ट है और आप इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि हम वास्तव में दिनचर्या से बाहर के प्राणी हैं – हम जो सहज है उसमें फिट बैठते हैं, साथ ही हेवन्स कप की लोकप्रियता इस बात पर निर्भर करेगी कि वे इस प्रकार की मांगों को कितनी अच्छी तरह पूरा कर सकते हैं। आपको निश्चित रूप से इसे बदलने की आवश्यकता है, लेकिन अधिकांश लोगों को किसी भी प्रकार के अतिरिक्त कॉन्फ़िगरेशन तक पहुंचने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। जो लोग आगे बदलाव करने के इच्छुक हैं, वे बिल्कुल नए वफादार वैयक्तिकृत कॉन्फ़िगरेशन खाने की योजना का पता लगा सकते हैं, जो परिवर्तन प्रदान करता है ताकि आप एक वैकल्पिक वैयक्तिकृत पूर्व निर्धारित कर सकें, हालांकि, नहीं चाहते हैं।

चूंकि एयर कप काम करने के लिए इंटरनेट कनेक्शन पर निर्भर करता है, शायद एक अच्छा सैटेलाइट पैन नहीं, यदि आपका इंटरनेट कनेक्शन खराब हो जाता है और आपके पास फ्रीव्यू ट्यूनर प्लग इन नहीं है तो आप टेलीविजन नहीं देख पाएंगे। यदि आप अंदर रहते हैं एक शहर अन्यथा शहर, इसलिए यह वास्तव में बहुत अधिक मुद्दा नहीं होना चाहिए यदि आपके घर पर वाई-फाई बेहद कमजोर है तो यह मुश्किल हो सकता है। पिछले साल के अंत में इसके लॉन्च के साथ, हेवेन्स मग काफी हद तक गेम-चेंजिंग हो सकता है। पहले पहली बार, आप बिना बढ़िया सैटेलाइट पैन के स्काई टेलीविज़न खरीद सकते हैं। क्या सैटेलाइट भोजन, पैकेज और ढेर सारी वायरिंग के दिन खत्म हो जाएंगे?

यदि आपके पास स्विच https://theskystore.in/hi/ करने के लिए एक विकल्प माउस या ट्रैकपैड है तो Ctrl-क्लिक-पुल का उपयोग करें। रॉबर्ट्स ने कहा, “स्काई मग कॉमकास्ट के लिए सभी तकनीकें हैं और आप स्काई पर 10 वर्षों से अधिक समय से काम कर रहे थे।” गुरुवार को लंदन में एक कार्यक्रम के दौरान घोषित टेलीविजन बिल्कुल नए You.K में मिलेगा। भव्य हॉलीवुड लेबल और नई क्षमता विकसित करने वाले स्काई के पास हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। मुझे देखने के सुझावों में से एक विशाल पुस्तकालय को शामिल करना अच्छा लगा है और स्काई के सरल कार्यक्रम के कारण, आप जो कुछ भी शामिल कर सकते हैं उसे ढूंढना अविश्वसनीय रूप से आसान है। हो सकता है कि एयर को उनकी बिल्कुल नई सामग्री के बारे में बहुत अधिक दबाव मिल रहा हो, और चूंकि स्काई मग के परिणामस्वरूप आपके पास अपनी मांग तक इसकी पहुंच है, इसलिए मैं अपने मोती के सफेद हिस्से को प्राप्त करने के लिए कभी भी नए सामान की बजाय नहीं रहा हूं।

काले रंग के सोमवार/साइबर सोमवार सप्ताहांत पर, आप बिल्कुल नए एयर ग्लास 43″, हेवेन्स टेलीविज़न+ नेटफ्लिक्स की भी योजना बना सकते हैं और आप 30 दिनों के लिए £50 की शुरुआती कीमत पर सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड की योजना बना सकते हैं। हेवेंस का कहना है कि यह इसकी सबसे कम-वास्तव में दर है इसके लिए एक तरह की योजना। एक अलग बुद्धिमान डिजिटल कैमरा जो आपके बोलने, आनंद लेने, टेलीविजन देखने और अपने घर से काम करने के तरीके को बदल देगा। एक फ्लैश में कुछ पाएं, एक शाश्वत प्लेलिस्ट बनाएं, प्रभाव से ट्रैक स्टोर करें , लोगों के मार्ग को फिर से शुरू करें, और व्यावहारिक जानकारी के साथ और भी बहुत कुछ देखें।

आप संपूर्ण 5- या 7-स्टेशन होम सिनेमा सेटअप या सोनोस बीम 2 जैसे अनुशंसित साउंडबार में से एक से भी बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे। निश्चित रूप से, संगीत – यहां एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें हेवन्स मग उपकरण भीड़ को ध्वनि देते हैं। नवीनतम सेट में एक अंतर्निर्मित डॉल्बी एटमॉस सराउंड स्पीकर है जो एक अच्छे सबवूफर के अलावा तीन फॉरवर्ड-अगेंस्ट और दो अपवर्ड-शूटिंग ऑडियो सिस्टम से बना है। संदेश स्पष्ट है, उच्च मात्रा में विकृति को वास्तव में नियंत्रित किया जाता है और 360 घेरा वास्तव में स्थान को भरने का एक उत्कृष्ट काम करता है। स्काई ग्लास की तस्वीर को वास्तव में पसंद के अनुरूप बनाने के लिए इसमें बदलाव करने में आपकी मदद के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं।

और तो और, बढ़िया नया सेट उपलब्ध होने पर आप अपना टीवी बदल सकेंगे, ठीक वैसे ही जैसे आप अपना स्मार्टफोन बदलते हैं। एयर सुपर एचडीआर और डॉल्बी एटमॉस खरीदने के लिए आपको मासिक अतिरिक्त £5 का भुगतान करना होगा, साथ ही एयर एक्टिविटीज़ (£25p/m), BT एक्टिविटीज़ (£24p/m), स्काई थिएटर ( £11p/m) और एयर बेबीज़ (£5p/m)।यदि आप चाहते हैं कि जो आपको मिले, वह अधिकतम मूल्य पर हो, तो आप £100 से अधिक 30 दिनों का निर्णय ले सकते हैं। अभी सदस्यता लें, प्राप्त करें ताकि यह आपके ईमेल पर और हमारी अपनी सेवाओं के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त कर सके।

वर्तमान रिपोर्ट

पिछले साल, स्काई ने पहली बार अपने संसाधनों को संशोधित किया क्योंकि यह यूनाइटेड किंगडम में स्काई मग से पहली बार सामने आया था। प्रौद्योगिकी देश में प्रौद्योगिकी के सर्वोत्तम अनुप्रयोग के लिए जिम्मेदार है और आप उपभोक्ताओं के लिए कल्पनाशील उपकरण कार्यक्रमों से लेकर हमारे व्यवसाय के भीतर बहुत महत्वपूर्ण उपकरणों तक, कॉमबैंक के हर पहलू पर काम करेंगे। हम प्रभावी होने के लिए प्रौद्योगिकी का भी उपयोग करते हैं और आप त्वरित नियंत्रण प्राप्त कर सकते हैं, जो महान समर्थन सेवा का एक अत्यंत महत्वपूर्ण घटक है।

एक शिक्षित हेवेन्स मग टीवी बंडल

चूँकि यह एक टेलीविजन है, हेवन्स ग्लास काफी आकर्षित करेगा, अगर आज के लगभग हर दूसरे बेहतर-स्टॉप टीवी की तुलना में थोड़ा मोटा है। इसलिए हम अपने स्वयं के एयर ग्लास को वापस करने पर विचार कर रहे हैं और आप हमारे प्रस्ताव को रद्द कर सकते हैं और आप एयर क्यू पर वापस लौट सकते हैं। यह संभवतः उस आपूर्तिकर्ता के लिए एक अच्छा लेबल वाला एप्लिकेशन है जिसके पास आईपीटीवी है, इसलिए आपको सुनिश्चित होने के लिए पूछना होगा नये बिल्कुल उसी पदार्थ का अनुभव करना। ऐसा प्रतीत होता है कि वे स्मार्टर्स के साथ खेलते हैं और ऐसे स्वर्ग दिखने के लिए ताज़ा मेनू बदल देते हैं। मेरा मानना ​​​​है कि यह सब भयानक है और मैं प्रत्येक के लिए बेहतर सॉफ़्टवेयर का प्रयास करना चाहता हूं।”हैलो स्काई” वेक-अप शब्दों का उपयोग करके, आप टेलीविजन से सभी प्रकार की चीजों को पूरा करने के लिए पूछ सकते हैं, नियमितता में बदलाव के लिए प्लेबैक नियंत्रण, सभी वीडियो देखने जैसी चीजों को बढ़ाने के लिए और आप टीवी शो की पेशकश कर सकते हैं एक विशिष्ट हॉलीवुड सितारा.

प्रशंसापत्र उन लोगों के लिए कार में नए सेट से बाहर निकलने के लिए होना चाहिए जो कभी-कभी खेल लेखों के भीतर अतिरिक्त बाइट चाहते हैं, अन्यथा आप जो कुछ भी देखते हैं उसमें जो कुछ भी आप महसूस करना चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए मोशन पिक्चर के साथ खेलें। जब आपकी प्लेलिस्ट मूल रूप से सभ्य होती है, जो आपको उस चीज़ का एक विश्वसनीय क्षेत्र प्रदान करती है जिसे आप वास्तव में देख रहे हैं और आपने देखने के लिए चिह्नित किया है, तो यह विचार करने योग्य है कि टेप पोस्ट करते समय यह अलग है। तकनीकों के साथ, यह बेहतर है – उदाहरण के लिए कुछ विशेषताओं में से एपिसोड से दूर उपरोक्त संग्रह – लेकिन यह शायद चीजों के बजाय पूरी तरह से नहीं है। आपकी प्लेलिस्ट में किसी चीज़ तक पहुंच जारी रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति इसे होस्ट करने वाले प्रदाता की निरंतर उपलब्धता पर निर्भर करता है।

बिल्कुल नया बॉडी प्रकार एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम से बना है जो पांच रंगों में उपलब्ध है – सिरेमिक व्हाइट, डस्टी पिंक, ओशन ब्लूश, रशिंग इको-फ्रेंडली या एन्थ्रेसाइट ब्लैक; बिल्कुल नए स्टे और ऑडियो स्पीकर ग्रिल को भी आपकी पसंद के अनुरूप वैयक्तिकृत किया जा सकता है।मेरा व्यक्तिगत परीक्षण उपकरण वास्तव में साधारण काले रंग का डिज़ाइन है, हालाँकि, स्काई के क्लास हेड डिवाइस एडमिनिस्ट्रेटर फ्रेज़र स्टर्लिंग के आधार पर, अधिक रंगीन ब्रांड सुविधाएँ बड़े पैमाने पर लोकप्रिय साबित हुईं। निचले सर्वोत्तम क्षेत्र में ताजा मुख्य बटन ढेर के शीर्ष पर नए विकल्प पर क्लिक करने के कारण आगंतुकों का वजन कम हो गया। यह आपकी वर्तमान सेटिंग और उपस्थिति मापदंडों के अनुसार आपके स्वयं के सक्रिय साइट विज़िटर के स्नैपशॉट को महत्व दे सकता है। ताज़ा साइट विज़िटर को लगातार सक्रिय रखने के लिए, अपने सिर समूह के बाईं ओर, अतिरिक्त बटन स्टैक के संबंध में ऑटोमोबाइल-नवीनीकरण बटन पर क्लिक करें। पीपी फोरसाइट के एक वरिष्ठ, मास मीडिया और दूरसंचार विशेषज्ञ पाओलो पेस्काटोर ने सीएनबीसी को सलाह दी, “आपके टेलीविजन सेट-सर्वश्रेष्ठ पैकेज की रोकथाम अंततः यहां है।”

हेवन्स ग्लास कार्यक्रम के संबंध में बहुत कुछ चल रहा है, और इस प्रकार कुछ कार्यों को खोजने की कोशिश में प्रशंसापत्र फलक और आपके कॉन्फ़िगरेशन पृष्ठों के कारण बहुत अधिक दबाव पड़ता है। लेकिन जब आप सटीक रूप से वह सब कुछ जानते हैं जो आप खोज रहे हैं, तो एक त्वरित “गुड मॉर्निंग स्काई” ऑर्डर आपकी मदद कर सकता है ताकि आप एक पल में प्रोग्राम पर एक सटीक वेबपेज प्राप्त कर सकें। इसका उपयोग उदाहरण के लिए प्लेलिस्ट को स्थानांतरित करने में किया जाता है (और इसलिए निराशाजनक रूप से इसमें एक विश्वसनीय रिमोट स्विच नहीं होता है) और टेलीविज़न से जुड़े बाहरी ऑफ़र के बीच कहीं भी स्विच किया जाता है। टेलीविज़न में अपने शब्दों को पकड़ने के लिए एक एकीकृत माइक्रोफ़ोन होता है, लेकिन यदि आपका क्षेत्र बड़ा है या आप अपने दोस्तों को तेज़ आवाज़ में देखते हैं, तो आप संभावित रूप से वहां निर्मित नवीनतम माइक को कनेक्ट करने के लिए माइक्रोफ़ोन बटन को एकांत में रख सकते हैं और निकट-नियंत्रण प्राप्त कर सकते हैं। श्रवण इकाई. हेवेन्स कप एयर टीवी की सभी बेहतरीन लोकप्रिय सुविधाओं को एक वास्तविक टेलीविजन सेट पर रखता है, बिना किसी अच्छे सैटेलाइट पैन की आवश्यकता के, अन्यथा बेहतरीन कंटेनर में। यह बहुत सारे बेहतरीन टेलीविज़न शो पेश करने का एक शानदार काम होगा और आप ऐसे वीडियो क्लिप बना सकते हैं जिनमें डॉल्बी आइज़ एचडीआर जैसी विशेष सुविधाएं हैं और आप डॉल्बी एटमॉस वॉयस बिल्ट-इन कर सकते हैं।

सुपर हाई डेफिनिशन और एचडीआर

यदि आपकी शेष राशि का भुगतान इस छह महीने के भीतर पूरा नहीं किया जाता है तो चयन तिथि में आपसे शुल्क लिया जा सकता है। अनुमानित जन्म समय – एक नई स्क्रीन के अंदर खुलता है या विक्रेता की पता तिथि, संसाधन क्षेत्र कोड, गंतव्य ज़िप कोड और स्वीकृति का जीवनकाल खो जाता है और विश्वास कर सकता है कि वितरण सेवाओं को चुना गया है और आप बिल को समाप्त प्रतिशत से दूर कर सकते हैं। एयर का कहना है कि एक अच्छे स्काई मग टेलीविज़न की बदौलत आपको हाई डेफिनिशन सामग्री लोड करने के लिए कम से कम 10 एमबीपीएस या 4के के लिए 25 एमबीपीएस की आवश्यकता होगी। यह नेटफ्लिक्स के बिल्कुल नए न्यूनतम मानकों के समान है, लेकिन एयर ने अभी तक यह जटिल नहीं किया है कि बिटरेट क्या है और आप स्ट्रीमिंग मानकों के साथ इसका आनंद ले सकते हैं। स्काई का अर्थ है उनका नवीनतम मग टेलीविजन क्योंकि एक “वॉयस-फर्स्ट” कार्यक्रम, जबकि एक नया एकांत है, कंपनी वास्तव में आपके हिस्से के रूप में ध्वनि अनुरोध चला रही है।

पश्चिमी यूरोपीय पे-टीवी प्रदाता स्काई ने एयर ग्लास नामक एक बुद्धिमान टीवी जारी किया है। बनाने के बाद, यह बुद्धिमानी से शोध कर सकता है लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि इसके लिए जगह है, और उन्होंने दावा किया कि स्विंग करना इतना आसान नहीं है, यह स्पष्ट रूप से दो लोगों का काम है। सबसे पहले, कुछ ऐसे हैं जो उस तरह से काम नहीं करते जैसे उन्हें करना चाहिए, जैसे ध्वनि खोज। सिस्टम अनावश्यक रूप से ध्वनि खोज का कारण बनता है और इसलिए जब यह मेरी स्थिति में अलग से सुनता है तो डिस्प्ले पर नवीनतम ध्वनि को चलाने में हस्तक्षेप करता है। मैंने अतिरिक्त रूप से पाया कि जब मैंने इसका उपयोग करने की योजना बनाई, तो नई आवाज अनुसंधान हमेशा खुद पर सही ढंग से ध्यान नहीं देता है इसलिए मैंने ऐसा किया ताकि आप समय-समय पर मुझे दोहरा सकें कि मैं किस प्रभाव का पता लगा रहा हूं।

सिटीजन ईविल कम्युनिटी की वीआर सेटिंग सोनी के PSVR2 के समान ही प्रदर्शित होती है क्योंकि यह निःशुल्क अपग्रेड है

स्काई मग समीक्षा में, हमने कहा कि ‘यह निश्चित रूप से सबसे अच्छा टीवी है जिसे आप स्ट्रीमिंग के लिए प्राप्त कर सकते हैं’ लेकिन तब से मेरा अनुमान बदल गया है? 6 महीने से अधिक समय बीत जाने के बाद भी, मैं एक से सहमत हूँ लेकिन हमने इस प्रक्रिया में कुछ चीजें पढ़ी हैं। और साथ ही बहुत सारे कीड़ों के साथ इंटरनेट से कनेक्शन की आवश्यकता का मतलब है कि वे दुनिया भर में टीवी स्रोत के रूप में विश्वसनीय नहीं हैं, और यह पूरी तरह से परेशान करने वाला हो सकता है। यहां तक ​​कि जब मग ब्रांड के नए लाइव शो की स्थिति के आधार पर क्षतिपूर्ति करता है, तो उनका मानना ​​​​है कि आप संभवतः अपने होम स्क्रीन के शीर्ष के पास ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, टीवी हेल्प गाइड से देखने की नवीनतम सामान्य, सुरक्षित प्रक्रिया को कम करके यह पता लगाएं कि वास्तव में क्या देखना है। थोड़ा सही हो जाओ.

हमारे मूल्यांकन से, टीवी समझने की स्थितियों पर सटीक प्रयास करता है, और आप उनके द्वारा सामने आने वाले लेखों के समाधानों को समझदारी से समझ सकते हैं। प्रत्येक टेलीविज़न के लिए बैकलिट कुंजियों के साथ एक ऑनलाइन मिलान प्रदान किया जाता है, और एक वीडियो क्लिप सहयोगी प्रकाशन भी है। आप यह भी चाहेंगे कि न्यूनतम ब्रॉडबैंड दर 25 एमबीपीएस से कम हो और आप स्वाभाविक रूप से, डॉल्बी एटमॉस द्वारा अनुकूलित लेखों के लिए, वास्तव में एक से बहुत अधिक तक की दूरी पा सकते हैं। • नए 43″ एयर कप टेलीविजन की कीमत £649 £549 सीधे तौर पर, £13 £11 30 दिन (जिसमें £दस अग्रिम भुगतान है) से लेकर अड़तालीस सप्ताह के शानदार ऑफर तक है, अन्यथा £26 £22 मासिक (वह) चौबीस महीने के अच्छे सौदे पर अच्छा £20 अग्रिम कमीशन प्राप्त करें। कई संभावित योजना संयोजन हैं, हालांकि, हम नए टीवी की कीमत के साथ खुद से शुरुआत क्यों नहीं करते। याद रखें कि ऐसे ऑफ़र चलाए जाते हैं साइबर शनिवार, अट्ठाईस नवंबर तक।

लेकिन नहीं, आपका खुद से पहलू देखना आश्चर्यजनक रूप से महाकाव्य है; बहुत कम बफरिंग है अन्यथा बीबीसी यू से आईटीवी पर स्विच करने में कमी आती है, और आप यह भी नहीं सोचेंगे कि वे स्काई क्यू बॉक्स से उत्पन्न नहीं हो रहे थे। यदि आप सीधे पुट खोजने का निर्णय लेते हैं, तो इसकी कीमत आपको £649, £849 या £स्टेप 1,049 होगी। लेकिन नहीं, एयर मासिक स्काई सदस्यता में शामिल खर्च करने का विकल्प भी प्रदान कर रहा है, उसी तरह जैसे आप एक सेलुलर फोन सौदा करते हैं।